विदेशी मुद्रा व्यापार - windows - मोबाइल


विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग। अभी तक जब तक, विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग सेल स्मार्टफोन व्यापार बहुत निराशाजनक रहा है। हालांकि, विदेशी मुद्रा चार्टिंग प्रदाताओं और दलालों ने अपना कार्य लेने शुरू कर दिया है उन्हें पता चला है कि व्यापारियों को हमारे मोबाइल फोन से व्यापार की सुविधा चाहिए। और वे हमें यह करने के लिए उपकरण दे रहे हैं.इस लेख में मैं आपको विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के व्यापार के लिए सभी बेहतरीन विकल्प दिखाऊंगा विशेष रूप से, मैं आपको दिखाता हूँ.वह मोबाइल व्यापार क्या है। व्यापार के लिए सबसे अच्छा फोन और टैबलेट. सबसे अच्छा मोबाइल फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स। मोबाइल ट्रेडिंग के लिए मेरा समाधान। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार क्या है। बस मोबाइल ट्रेडिंग में स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार होता है। फ़ॉरेक्स मोबाइल ट्रेडिंग। मुझे यकीन है कि आप सहमत हैं, कभी-कभी फॉरेक्स फिट होने में मुश्किल हो सकती है काम, परिवार और आपके सामाजिक जीवन के बीच एक व्यस्त कार्यक्रम, व्यापार के लिए समय खोजना कठिन हो सकता है। शुभकामना, पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन और टैबलेट टेक्नोलॉजी में तेजी से प्रगति हुई है अब आप अब नहीं रह सकते हैं अपने पीसी या लैपटॉप से ​​व्यापार करने के लिए आज टेड करें, जब तक आप एक स्थिर और सुरक्षित इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं तब तक आप ज्यादातर स्मार्टफ़ोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं। स्मार्टफ़ोन ने जिस तरह से मैं व्यापार बदल चुका हूँ ये दिन, मैं अपने व्यापार में से कम से कम 50 जबकि मैं अपने पीसी से दूर हूं, मैं लंबी पैदल यात्रा करते समय ट्रेडों लेता हूं, जबकि साइकिल चलाना और तैरते हुए भी, हालांकि मैं पूल में अपने फोन का उपयोग करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन। यह वह जगह है जहां इसे मुश्किल हो जाता है स्मार्टफोन दुनिया में इतना पसंद है कि यह आपके लिए सबसे अच्छा फोन ढूंढने में भ्रमित हो सकता है हम इसे दो तार्किक श्रेणियों में विभाजित करते हैं सबसे पहले, हम फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम ओएस को देखें। व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन ओएस। एंड्रॉइड, आईओएस या विंडोज़। एक स्मार्टफोन ओएस एक ऐसा सॉफ़्टवेयर है जो आपके फोन के मूल कार्यों का समर्थन करता है आपका फोन ओएस आपको फोन कॉल बनाने और ऐप इंस्टॉल करने जैसी चीजें करने की अनुमति देता है। आपके लिए सबसे अच्छा ओएस उठा रहा है बहुत सरल है इसके लिए तीन मुख्य विकल्प हैं विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार एंड्रॉइड, आईओएस आईफोन, और विंडोज फोन जब यह विदेशी मुद्रा एप्स की बात आती है, तो एंड्रॉइड और आईओएस में किसी अन्य ओएस की तुलना में बहुत अधिक विकल्प हैं। आप विंडोज फोन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन वास्तव में विंडोज फोन के लिए बहुत सारे विदेशी मुद्रा एप नहीं हैं यह ब्लैकबेरी, फायर ओएस Amazons पेशकश और Firexfox ओएस के लिए चला जाता है। मेरी सलाह है कि या तो एंड्रॉइड या आईओएस को चुनना है। सबसे अच्छा स्क्रीन आकार और हार्डवेयर. एक स्मार्टफोन के व्यापार के लिए तलाश करते समय एक सबसे महत्वपूर्ण कारक है, स्क्रीन आकार छोटे स्क्रीन प्रभावी रूप से व्यापार करने में बहुत मुश्किल बना देता है। आप लगभग 5 इंच या अधिक के स्क्रीन आकार के साथ एक फोन चाहते हैं। यह ठीक है अगर यह थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत छोटा है और चार्ट नेविगेट करने के लिए एक दुःस्वप्न बनना चाहते हैं आप भी चाहते हैं 1920 1080 1080p का एक न्यूनतम स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1080p से भी कम कुछ भी स्मार्टफोन स्क्रीन आकारों को चार्ट करने के लिए एक दर्द होगा। जबकि ऊपर दिए गए विनिर्देश आदर्श होते हैं, वे आवश्यक नहीं होते हैं यदि आपके पास एक छोटी स्क्रीन या रिज़ॉल्यूशन वाला एक पुराना फोन है, तो इसे दें वैसे भी एक शॉट rdware आम तौर पर लोगों के साथ एक बड़ी चिंता होती है, लेकिन आपको फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली फोन की ज़रूरत नहीं है आप को बाहर जाना है और सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बाजार पर सर्वोत्तम फोन खरीदना है। बड़े फ़ोन के अन्य लाभ यह है कि वे बड़ी बैटरी है जो मुझे मेरे अगले बिंदु पर लाता है। सैमसंग फोन बैटरी जीवन के लिए बाहर जीतने के लिए। बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, आप अपने फोन के मध्य व्यापार मर नहीं करना चाहते हैं एक फोन है कि उपयोग में जबकि कम से कम छह घंटे की बैटरी जीवन की कोशिश रिचार्जिंग के बिना यह पूरे दिन भारी उपयोग की अनुमति देनी चाहिए आपको अक्सर पता चलेगा कि बड़े स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी जीवन है, यह अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि आपको बड़ी स्क्रीन के साथ फोन की ज़रूरत होती है। बैटरी की ज़िंदगी महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे प्राथमिकता नहीं दें बैटरियों हल्के होते हैं, आप हमेशा एक अतिरिक्त खरीद सकते हैं और इसे अपने साथ ले जा सकते हैं मेरे पास हर समय अपनी प्रेमिका के पर्स में दो अतिरिक्त फोन बैटरी हैं, ध्यान रखें कि आईफोन 6 प्लस पूरी तरह से संलग्न है, इसलिए आप अपनी बैटरी नहीं बदल सकते हैं.मेरा फोन सिफारिशें। मैं सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 से इसकी बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी लाइफ की वजह से मैं नोट श्रृंखला की सिफारिश करता हूं, हालांकि वे बड़े फोन हैं, अतिरिक्त स्क्रीन आकार चार्टिंग में मदद करता है.अगर आप एक आईफोन पसंद करते हैं, तो iPhone 6 प्लस एक अच्छा है बड़ी स्क्रीन आकार की वजह से फिर से पसंद करें, कृपया ध्यान रखें कि आप इसके साथ अतिरिक्त बैटरी का उपयोग नहीं कर सकते हैं। यदि आप बजट पर हैं, तो ब्लुबू एक्स 6 एक बढ़िया विकल्प है ब्लुलू गैलेक्सी नोट 4 की तुलना में लगभग छह गुना सस्ता है, और आईफोन 6 प्लस की तुलना में सात गुना सस्ता है इसके बजट की कीमत के बावजूद, ब्लूबू का बहुत अच्छा प्रदर्शन है और यह स्मार्टफोन ट्रेडिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। तंग बजट के लिए एक और समाधान पुराने मॉडल के लिए जाना है, मैं अभी भी विदेशी मुद्रा के लिए गैलेक्सी नोट 3 का उपयोग कर रहा हूं मोबाइल ट्रेडिंग, और गैलेक्सी नोट 4 को महीने पहले रिलीज़ किया गया था, जब तक कि नोट 5 बाहर नहीं होने तक शायद मैं अपग्रेड नहीं किया। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा टैबलेट। विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सही टैबलेट चुनना सही फोन स्क्रीन आकार और ओ चुनने के समान है एस सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं, हालांकि, जब आपके टैबलेट ओएस की बात आती है, तो विंडोज सबसे अच्छा विकल्प है। एंड्रॉइड और ऐप्पल की गोलियों पर विंडो 8 टैबलेट्स जीत जाती हैं। मैं माइक्रोसॉफ्ट से सरफेस प्रो 3 का उपयोग करता हूं सरफेस प्रो रेंज का उपयोग नहीं करता एंड्रॉइड, आईफ़ोन या विंडोज फोन जैसे मोबाइल ओएस, यह ओएस के रूप में विंडोज 8 का उपयोग करता है। विंडोज़ 8 वही है जो डेस्कटॉप और लैपटॉप पर इस्तेमाल किया गया ओएस है, तो आप अपने सामान्य व्यापार मंच को अपने टेबलेट पर स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि एमटी 4। प्रो टैबलेट एक बहुत ही छोटा, कॉम्पैक्ट और पतली लैपटॉप की तरह है। सतह प्रो रेंज की खामी यह है कि वे बहुत महंगे हैं अच्छी खबर यह है कि अन्य विकल्प हैं। लेनोवो में विंडोज 8 टैबलेट की एक बहुत अच्छी श्रृंखला भी है, क्योंकि डेल और एसर करता है। विंडोज 8 टैबलेट विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप वास्तव में एंड्रॉइड टैबलेट चाहते हैं, तो सैमसंग गैलेक्सी टैब की जांच करें यदि आप मैक टैबलेट चाहते हैं, तो आपका एकमात्र विकल्प आईपैड है। मैं 10 1 इंच का स्क्रीन आकार टैबलेट जिसे कहा जा रहा है, मैंने टैबलेट का इस्तेमाल किया है एक छोटे से स्क्रीन के साथ और वे व्यापार के लिए ठीक हैं। सही मोबाइल विदेशी मुद्रा व्यापार मंच ढूँढना.भुगतान हैं कि आपके ब्रोकर के पास पहले से ही एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, इस समय सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्म MT4 MT5 मोबाइल या सीटीडीआर मोबाइल हैं। आप MT4 MT5 एंड्रॉइड और आईफ़ोन पर मोबाइल, और दोनों प्लेटफ़ॉर्म अच्छी तरह से काम करते हैं आप एंड्रॉइड एंड आईफ़ोन दोनों पर सीट्रेडर भी प्राप्त कर सकते हैं, और यह भी अच्छी तरह से काम करता है व्यक्तिगत रूप से, मैं सीट्रेडर मोबाइल पसंद करता हूं, यह बहुत तेज़ और आसानी से उपयोग होता है.सभी तीन प्लेटफार्मों को छोड़ दिया जाता है उनके चार्टिंग हालांकि चार्ट्स में बस के रूप में कई विशेषताएं नहीं हैं क्योंकि हम सामान्य प्लेटफॉर्म से उपयोग किए जाते हैं उदाहरण के लिए, एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल के साथ, आप चार्ट रंग बदल नहीं सकते हैं, और संकेतक की श्रेणी बहुत ही सीमित है, सीटीडीआर मोबाइल के साथ, आप समय का फ्रेम उपयोग कर सकते हैं बहुत सीमित। एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल और सीटीडीआर मोबाइल पर चार्टिंग के साथ मेरे पास सबसे बड़ी समस्या ये है कि वे आपके सामान्य चार्ट से सिंक नहीं करते हैं, मैं अपने पीसी पर अपने सभी चार्ट्स को एक घंटे में बिता सकता हूं, और फिर मेरे पास अपने मोबाइल चार्ट पर ये सभी काम दोबारा दोबारा दोबारा करो.जब ये सब प्लेटफॉर्म्स ट्रेडों लेने के लिए ठीक हैं, यदि आप एक अच्छा चार्टिंग समाधान चाहते हैं, तो आपके विकल्प पतले हैं। आपको तीनों प्लेटफार्मों को डाउनलोड करना चाहिए और उनका परीक्षण करना चाहिए I ने Avatrade के माध्यम से एमटी 4 मोबाइल की जांच की अपने मेटा ट्रेडर 4 मुफ्त डाउनलोड यहां प्राप्त कर सकते हैं। कई ब्रोकरों का अपना मालिकाना मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, दुख की बात है कि मैं हर ब्रोकर के स्वामित्व मंच का परीक्षण नहीं कर सकता मुझे यकीन है कि वहां कुछ रत्न हैं, और यदि आप जानते हैं कि मुझे किसी टिप्पणी के बारे में पता है नीचे दिए गए सर्वोत्तम समाधान को चार्टिंग और ट्रेडिंग के लिए मिला है व्यापार इंटरसेप्टर व्यापार इंटरसेप्टर एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल प्लेटफॉर्म है, और यह एंड्रॉइड, आईफ़ोन, विंडोज, ब्लैकबेरी और अमेज़ॅन उपकरणों पर उपलब्ध है व्यापार इंटरसेप्टर दलालों की लंबी सूची के साथ उपलब्ध है, इसलिए आपका दलाल इससे पहले ही कनेक्ट हो सकता है। मैं ट्रेड इंटरसेप्टर पर एक बहुत लंबी चार स्टार समीक्षा दे सकता है, लेकिन आप सिर्फ अपने लिए कोशिश कर रहे हैं। केवल मोबाइल प्लेटफॉर्म्स को प्रारंभ करना। यदि आप अपना उपयोग करना चाहते हैं केवल चार्टिंग के लिए मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म, कई अच्छे विकल्प नहीं हैं केवल अच्छे समर्पित चार्टिंग प्लेटफॉर्म, ट्रेडिंगव्यू या चार्टआईक हैं, ये दोनों प्लेटफार्म बहुत समान हैं मेरी राय में, ट्रेडिंगव्यू जीतता है क्योंकि यह सुविधाओं की एक अंतहीन मात्रा के साथ पैक किया जाता है हालांकि, अतिरिक्त फीचर्स कीमत पर आते हैं, ट्रेडिंगव्यू 9 99 प्रति माह है, जबकि चार्ट आईक्यू अभी भी मुफ़्त है। दोनों ट्रेडिंगव्यू और चार्ट आईक्यू ने उन समस्याओं का समाधान किया है जो मैंने चार्ट के सिंकिंग के बारे में ऊपर वर्णित किया है यदि आप अपने डेस्कटॉप पीसी पर इन प्लेटफार्मों में से किसी का उपयोग करते हैं, आपका फोन और टैबलेट. आगेन, मैं आपको एक लंबी समीक्षा दे सकता हूं, लेकिन आप खुद अपने लिए कोशिश करने से बेहतर हैं। मैं वर्तमान में अपने मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म के रूप में ट्रेडिंगव्यू का उपयोग कर रहा हूं, हालांकि मैं सचमुच चाहूंगा कि वे एक ऐंड्रॉइड ऐप बनाएंगे, मेरे चार्ट तक पहुंचेंगे मेरे फोन ब्राउज़र के माध्यम से अच्छी तरह से काम करता है। डेस्कटॉप और विंडोज 8 टैबलेट रीमोट करें। जबकि विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार समाधान बेहतर और बेहतर हो रहे हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि अधिकांश मोबाइल प्लेटफॉर्म की कमी है। मैं कैसे प्रबंधित कर सकता हूं अपने पीसी से कम से कम 50 तक का समय लेने के लिए। फिर भी, मेरे फोन पर मैं दूरस्थ डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर का उपयोग करता हूँ, मूलतः, मैं क्या करता हूं, मैं अपने पीसी को 24 7 पर छोड़ देता हूं, और मैं स्पलैशटॉप नामक एक एंड्रॉइड ऐप का इस्तेमाल करता हूं जिसका इस्तेमाल मेरा पीसी डेस्कटॉप दूरस्थ रूप से यह मुझे मेरे वास्तविक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने के लिए व्यापार करने के लिए अनुमति देता है आप टीम व्ह्यूयर को रिमोट डेस्कटॉप टूल के रूप में स्लैशटॉप और टीम वीवर दोनों कामों के साथ बहुत अच्छी तरह से उपयोग कर सकते हैं। जाहिर है, इस समाधान का प्रमुख दोष यह है कि मुझे अपने पीसी को हर समय इसके अलावा, यदि मेरा पीसी क्रैश हो जाता है, तो मैं अपने डेस्कटॉप का उपयोग नहीं कर पाऊंगा, तो फिर, बैकअप के रूप में मेरे पास एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसका उपयोग मैं अपने ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए कर सकता हूं। अगर मेरे साथ मेरा टैबलेट है, मैं सिर्फ इसका उपयोग करता हूं कि मैं वर्तमान में भूतल प्रो 3 का उपयोग कर रहा हूं, जो कि विंडोज़ 8 टैबलेट है इसका मतलब है कि मैं अपने टेबलेट पर सटीक समान प्लेटफॉर्म स्थापित कर सकता हूं जो कि मैं अपने पीसी पर उपयोग करता हूं, इसलिए मेरे टेबलेट को मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता नहीं है विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सबसे अच्छा समाधान। मेरे लिए, मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा समाधान एक का उपयोग नहीं करना है मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मैं ट्रेडिंगव्यू का उपयोग मोबाइल पर चार्ट करने के लिए करता हूं, लेकिन मैं अपने व्यापार को दूरस्थ डेस्कटॉप के माध्यम से लेता हूं। आपके लिए सबसे अच्छा समाधान आपकी ज़रूरतों पर निर्भर करेगा सबसे अच्छा तरीका यह पता लगाना है कि सबकुछ का परीक्षण करना और पता लगाना है कि क्या काम करता है, तो क्या करना चाहिए आप पहले परीक्षण करते हैं, यह एक आसान गाइड है। चरण 1 अपने ब्रोकर से संपर्क करें और देखें कि उनके पास विदेशी मुद्रा के मोबाइल व्यापारिक समाधान हैं, यह भी सुनिश्चित करें कि क्या वे पूछें कि वे व्यापार इंटरसेप्टर ब्रोकरों का समर्थन करते हैं तो आप पर अपने स्वामित्व सॉफ्टवेयर को धक्का देने की कोशिश कर सकते हैं, तो पूछें वे एक विशिष्ट प्लेटफ़ॉर्म को आपको एक अधिक प्रत्यक्ष उत्तर प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। चरण 2 अपने ब्रोकर के सभी मोबाइल प्लेटफॉर्मों का परीक्षण करें। चरण 3 यदि आप अपने दलाल प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो ऊपर उल्लेखित अन्य प्लेटफार्मों की कोशिश करें, आप तय कर सकते हैं अगर आप एक महान मोबाइल प्लेटफॉर्म पाते हैं, तो आप दलाल को बदलना चाहते हैं। चरण 4 यदि आप सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो स्लैशटॉप या टीम वीवर डाउनलोड करें और रिमोट डेस्कटॉप का इस्तेमाल करके व्यक्तिगत रूप से प्रयास करें, मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समाधान है या अधिकतर लोग, लेकिन इसमें कमियां हैं। चरण 5 यदि दूरस्थ डेस्कटॉप आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है, तो विंडोज 8 टैबलेट खरीदने पर विचार करें। मुझे आशा है कि आपको यह लेख उपयोगी मिलेगा यदि आपके पास कोई प्रश्न या सुझाव हैं तो कृपया मुझे कलरव या Google पर संदेश। आपको यहां एक मेनू की आवश्यकता है। मेटा ट्रेडर 5 मोबाइल ट्रेडिंग। अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से कहीं भी दुनिया में कहीं भी टेरेड करें। एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर डाउनलोड करें। आईफोन और आईपैड के लिए मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें। मेटाट्रेडर 5 में विदेशी मुद्रा, स्टॉक, फ्यूचर्स और सीएफ़डी का किसी भी समय और कहीं भी कारोबार किया जा सकता है आईओएस या एंड्रॉइड के लिए अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर मेटाट्रेडर 5 की स्थापना से आपको वित्तीय जानकारी के साथ सूचित रहना और वित्तीय बाजारों में व्यापार के संचालन के संचालन में 24 घंटे एक दिन की अनुमति देता है मेटा ट्रेडर 5 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की समृद्ध कार्यक्षमता अब आपके हाथ में फिट बैठता है। मेटाट्रेडर 5 मोबाइल दो पोजिशन अकाउंटिंग सिस्टम्स जालिंग और हेजिंग का समर्थन करता है, मार्केट गहराई और सभी प्रकार के ट्रेड ऑर्डर मोबाइल ऐप को पेशेवर टेक्नोलॉजी संकेतक और विश्लेषणात्मक वस्तुओं के अंतर्निहित सेट के माध्यम से एचएनसी विश्लेषण अब मेटाट्रेडर 5 मोबाइल के साथ, आप अपने खाते को नियंत्रित कर सकते हैं, अपने व्यापार के इतिहास की निगरानी कर सकते हैं, मुद्राओं को खरीदने और बेच सकते हैं और केवल एक नल के साथ प्रतिभूतियों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। मेटा ट्रेडर 5 आवेदन किसी भी आईओएस और एंड्रॉइड संचालित स्मार्टफोन या टैबलेट पीसी पर स्थापित विदेशी मुद्रा और एक्सचेंज मार्केट्स के लिए बहु-परिसंपत्ति व्यापार मंच अब आपकी जेब में फिट बैठता है, जहां कहीं भी आप अपने साथ इस एप्लिकेशन को ले जाएं। अपने डिवाइस के लिए मोबाइल एप्लिकेशन को मुफ्त में डाउनलोड करें यदि आपका दलाल मेटाट्रेडर 5 मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफार्म में सूचीबद्ध, कृपया उनसे संपर्क करने के लिए कृपया हमसे संपर्क करें। स्मार्टफोन मोबाइल फॉरेन ट्रेडिंग। जब आप चलते-फिरते हैं, तो हॉटफोरेक्स एमटी 4 स्मार्टफ़ोन का प्रयोग करें अपने ट्रेडिंग अकाउंट और व्यापार को एक्सेस करने के लिए अपने वेब-सक्षम स्मार्टफ़ोन के माध्यम से हमारा हॉटफोरेक्स एमटी 4 स्मार्टफ़ोन प्लेटफार्म हमारे पूर्ण-कार्यशील ट्रेडिंग टर्मिनल के साथ तुलनीय है, आप पूरी तरह से वित्तीय बाजारों तक पहुंच सकते हैं और दुनिया के किसी भी स्थान से ऑर्डर कर सकते हैं। प्ली तकनीकी विश्लेषण और सभी उपकरणों के लिए हमलों का चार्ट। हम उन्नत चार्टिंग और ट्रेडिंग टूल्स दोनों को एक साथ लाना, साथ-साथ चलने वाले व्यापारी के लिए लचीलेपन के साथ, हॉटफोरेक्स एमटी 4 स्मार्टफ़ोन एक आदर्श विकल्प है। हॉटफोरेक्स एमटी 4 स्मार्टफ़ोन को संचालित करने के लिए यह है ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक स्मार्टफ़ोन के लिए आवश्यक एमएस विंडोज़ मोबाइल स्मार्टफोन 2003 एसई विंडोज़ मोबाइल 5 0 या बाद में विंडोज़ मोबाइल तक 6 5 हॉटफोरेक्स एमटी 4 मोबाइल सिम्बियन और पाम ओएस के तहत काम नहीं करता है। 30 तकनीकी संकेतकों का समर्थन करता है। बहुभाषी समर्थन भाषाओं के बीच स्विच करने की अनुमति देता है। समाचार सूचना फ़ीड तक पहुंच. सुरक्षित और गोपनीय। स्मार्टफ़ोन मोबाइल व्यापार को अनइंस्टॉल करने के लिए. फोन के विकल्प या सेटिंग्स को खोलें। मेनू के भीतर प्रोग्राम या एप्लिकेशन को चुनें आपको या तो एप्लिकेशन की सूची के साथ प्रस्तुत किया जाएगा या आपको फोन से प्रोग्राम एप्लिकेशन को निकालने, हटाने या अनइंस्टॉल करने के लिए एक और विकल्प का चयन करना होगा। उस एप्लिकेशन का चयन करें जिसे आप MT4 मोबाइल को हटाना चाहते हैं। बटन खोलें, या मेनू खोलें और विकल्प का चयन करें जो कहते हैं कि अनइंस्टॉल, हटाएं या निकालें। अगर आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया संपर्क करें। कानूनी हॉटफोरेक्स एचएफ मार्केट यूरोप लि। का एक पंजीकृत ब्रांड नाम है, जो साइप्रियोट इन्वेस्टमेंट फर्म सीआईएफ नंबर है। लाइसेंस नंबर 183 के तहत साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन साइएससी 12 हॉटफोरेक्स को यूरोपियन यूनियन के वित्तीय साधनों के डायरेक्टिव एमआईएफआईडी द्वारा नियंत्रित किया जाता है। वेबसाइट एचएफ मार्केट यूरोप लिमिटेड द्वारा संचालित है। जोखिम चेतावनी ट्रेडिंग लीवरेज किए गए उत्पादों जैसे कि विदेशी मुद्रा और सीएफडी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त होना चाहिए क्योंकि वे अपनी पूंजी में उच्च जोखिम लेते हैं कृपया सुनिश्चित करें कि आप अपने जोखिमों को पूरी तरह से समझते हैं, व्यापार के पहले अपने निवेश के उद्देश्यों और अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हुए, और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें कृपया पूर्ण पढ़ें जोखिम प्रकटीकरण हॉटफोरेक्स यूएस कनाडा, बेल्जियम, ईरान, सूडान, सीरिया, उत्तर कोरिया और जापान से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है। कॉपीराइट 2017 - सभी अधिकार एस आरक्षित। जोखिम चेतावनी ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे लाभकारी उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे अपनी पूंजी के लिए जोखिम का उच्च स्तर लेते हैं कृपया पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण को पढ़ें। जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा और सीएफडी यादृच्छिक उत्पाद हैं और इसका परिणाम हो सकता है सभी निवेशित पूंजी के नुकसान में कृपया हमारी जोखिम प्रकटीकरण पर विचार करें।

Comments